जादूगर और जादू का पुस्तकों के इन तत्वमीमांसा स्वर्गीय
हैं:
सब इच्छाओं हैं. हे, क्या लाभ और सत्ता के लिए खुशी की बात है, एक दुनिया है, सम्मान की, मेरे आदेश पर सभी चीजें हैं जो ध्रुवों के बीच कदम होगा: सम्राटों और राजाओं की बात मानी कर रहे हैं, लेकिन उनके प्रांतों में और न ही वे रुपए इकट्ठा करना और न ही कर सकते हैं, बादलों उखड़ना, लेकिन अपने प्रभुत्व है कि इस stretcheth में के रूप में आदमी की doth मन के रूप में दूर से अधिक है. एक ध्वनि जादूगर एक शक्तिशाली भगवान है. यहाँ, Faustus तेरा दिमाग की कोशिश करने के लिए एक देवता हासिल.
शब्द संविधान में है, लेकिन व्यवस्था में अलग नहीं है, हास्य संयोग है कि भाषा के दायरे आबाद का एक और उदाहरण है. इस संक्रमण अधिक सामान्यतः विकास के रूप में जाना जाता है. bhram या भ्रम जुदाई का विचार है, अलगाव के बहिष्कार की. बुद्धि हमें काल्पनिक छवियों में incarcerates और एक परिणाम के रूप में हम स्थान, समय और करणीय में बाध्य कर रहे हैं. इस द्वंद्व के खेलने है. हिंदू मिथक यह माया या भ्रम या bhram के रूप में जाना जाता है. इस स्तर पर हम विषय और वस्तु के बीच एक सीमा मानता है. दोनों के बीच बातचीत एक अनुभव बनाता है. इस रिश्ते को एक से अंतरिक्ष के लिए कपड़े की आपूर्ति का जन्म होता है. यह और अनगिनत ऐसे रिश्तों को स्थानांतरित करने, घटनाओं और समय के लिए कपड़े बनाने फ़ोर्ज. लेकिन वास्तविकता खुद के लिए सोचा छवि गलतियों की हमारी प्रणाली. यह छवि छाया सब कुछ खत्म.
गलती
चेतना वैज्ञानिक दुनिया को देखने के लिए खाते में विफल रहा है, जो बहुत फाटक के माध्यम से एक वास्तविकता मानते. यह एक गलती है, मौलिक एक विसंगति के रूप में नजरअंदाज नहीं किया जा सकते हैं. क्वांटम भौतिकी और आधुनिक ब्रह्माण्ड विज्ञान इस भ्रम unclothed है. चेतना हमारे लिए पहचान के आधार पर यह आदमी और जानवर के बीच अंतर है. हम के रूप में संस्थाओं के बारे में पता किया जा रहा है के बारे में पता कर रहे हैं. यही कारण है कि हमें क्या क्या स्वाभाविक रूप से आता है पार करने की क्षमता देता है.
कल्पना
हम छवियों में रहते हैं, वे व्यक्तिपरक वास्तविकता की बुनियाद हैं. इन चित्रों के एक संग्रह एक उद्देश्य के साथ एक कल्पना हो जब कब्जा कर लिया. मानव संकाय जो हमारे चारों तरफ उद्देश्य डेटा से हमारे व्यक्तिगत जीवन narratives बनाता के रूप में 'कल्पना' मूर शर्तों के. कल्पना वह छवि या व्यवहार नीचे झूठ बोल रही है और कार्रवाई permeating छवियों बताते है है. और यह कल्पना है कि वास्तव में संतुष्टि और एक हताशा एक कार्रवाई के प्रदर्शन में लगता बताते है. वे कर्ण दिखाई देते हैं, लेकिन वास्तविक प्रभाव एक आम जैसे हो सकता है arousal है. Svoboda वाणी है कि मैक्रो / सूक्ष्म जगत के कानून के अनुसार सब कुछ है कि बाहरी ब्रह्मांड में मौजूद आंतरिक ब्रह्मांड में एक प्रतिकृति है. तो ब्रह्मांड (wo) आदमी और ब्रह्मांड में (wo) आदमी मौजूद है में मौजूद है. पूरे भागों की जरूरत है और पूरे भागों की जरूरत है. उन सभी व्यक्तिगत microcosms कि किरायेदार महान जहान की स्थापना और एक अंतिम वास्तविकता के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने चाहिए. "यह सद्भाव की डिग्री है जो bhram और ब्रह्म के बीच पुल पर एक की स्थिति को निर्धारित करता है. Vimalananda उद्धृत "आप अन्यथा वास्तविकता वास्तविकता के साथ असफल बिना जीना चाहिए आते हैं और आप के साथ जीना होगा. यह दावा है कि एक की जरूरत है धैर्य और उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए एक क्षेत्र के बिना दृढ़ संकल्प जुताई है पुष्ट.
उत्तरएक तीव्र इच्छा मैक्रो या सूक्ष्म जगत में एक परिवर्तन के बारे में लाने के लिए आवश्यक है. यदि दृढ़ता से परिणाम के लिए एक हवा के लिए एक डूबता हुआ आदमी की तरह, चाहता है का कहना है कि ग्रंथों, तो घटना भविष्य में दूर नहीं है. यदि आप इसे इस तरह से लालसा, वहाँ कुछ भी नहीं है कि अपने सफल को रोक सकता है.रहस्यवाद abhors इंतज़ार कर रही है. यह अधीरता का जन्म होता है, कभी हम को परिभाषित करने के लिए मजबूर कर रहे हैं अगर यह कियर्केगार्ड कहते हैं, तो हम कह सकते हैं कि यह जादुई स्वर्ग के द्वार तूफान के लिए एक तकनीक है. कुंजी छवियों में और इसलिए कल्पना है. Eluard कहते हैं, "छवियाँ, छवियों रहते हैं और सब कुछ छवि बन जाता है." स्मृति या अंतर्ज्ञान या भावनाओं की जांच, वे जरूरी छवियों के साथ जुड़े हुए हैं. ये भ्रम के रूप में वे थे घिरा और बनी हुई ununderstood के लिए गलत थे. लेकिन यह काल्पनिक जो असली हो जाता है.इन लौंडेबाज़ बलों बढ़ाने या सतह पर उन को जीतने के लिए सक्षम हैं. Yogin पूर्व का एक उदाहरण है और एक पागलपन बाद के एक उदाहरण है. yogin आधार उसकी / उसे शक्ति और समझ पर इसलिए स्वयं और वास्तविकता के नियंत्रण पर. पागलपन शक्ति नियंत्रण लेकिन अराजकता पर आधारित नहीं है. "इन प्रक्रियाओं सारहीन phantoms नहीं कर रहे हैं, लेकिन मूर्त कुछ कर रहे हैं. कल्पना या कल्पना का कार्य इस प्रकार एक शारीरिक गतिविधि है, यह कर सकते हैं और शारीरिक परिवर्तनों के बारे में लाने के छवियों पर जंग टिप्पणियाँ.वास्तविकता और कल्पना engenders Siddhis की omnipotence की कोमलता. अपने आप में एक सिद्धि पूर्णता, या आध्यात्मिक शक्ति का संचय के माध्यम से सफलता का मतलब है. वे के माध्यम से होकर्मा: अतीत और वर्तमान कार्रवाईठोस, निर्धारित आध्यात्मिक प्रयास: साधनातापस: हीट यानी कठोर तपस्या या तपस्या से उत्पन्न ऊर्जा.अनुग्रह: देवी सहायताबाहरी पदार्थ: जड़ी बूटीप्रक्रियाyogin चाहता है दुनिया दुनिया में करना चाहता है और / उसे कई interconnections के रूप में खुद के रूप में वह / वह पा सकते हैं और पता चलता है कि शरीर में न केवल एक देवता के लिए, लेकिन यह भी सच स्वतंत्रता, और आनंद के लिए जादुई बहाना है. सांस, मन और ब्रह्मांड, मननशील ध्यान का उद्देश्य शक्ति को नियंत्रित करने के लिए है. लेकिन ऐसी शक्ति एक चैनल के लिए या तो एक देवता या अंतिम वास्तविकता ही साथ एक निरंतर प्रतिक्रिया का निर्माण है. एक देवता के साथ एक रिश्ते की खेती आसान के रूप में हम प्राकृतिक idolaters माना जाता है. इस से कोई मतलब फार्म मुक्त पूर्ण के साथ कनेक्ट करने की संभावना negates. यह उच्चतम संभव राज्य है, लेकिन कि साधना की मांग. देवता भी सभी को शामिल देवत्व के कई पहलुओं में से एक है. सिद्धि एक देवता के साथ yogins पहचान का एक परिणाम है. यह अवधारणात्मक एकता yogin वास्तविकता के देवता समझ का उपयोग करने की अनुमति देता है. yogin 1 एक भगवान की शक्ति के साथ कार्य करने के लिए एक भगवान होना चाहिए.एक बार एकता के ज्ञान yogin पूरी तरह permeates, वह / वह तथाकथित कानूनों सहित ब्रह्मांड में हेरफेर कर सकते हैं. "इस संसार और निर्वाण के बीच जरा भी फर्क नहीं है" नागार्जुन, प्रशंसित कीमियागर और एक प्रबुद्ध किया जा रहा है कहते हैं. yogins कल्पना एक बार में मन और वास्तविकता के गैर अनुभवजन्य राज्यों के गैर अनुभवजन्य राज्यों बना सकते हैं. वह / वह अदृश्य बारी, teleport, अधीन करना, आजाद, निर्माण, नष्ट या को प्राप्त करने के जो भी वांछित हो सकता है. आठ हिंदू ग्रंथों में उल्लेख किया siddhisएनिमा: के रूप में छोटे रूप में एक इच्छा बारीमहिमा: के रूप में एक इच्छा के रूप में बड़े बारीLaghima: एक इच्छा के रूप में प्रकाश के रूप में बारीगरिमा: एक इच्छा के रूप में भारी के रूप में बारीPrapti: अपने आप को किसी भी स्थान के लिए परिवहनPrakamya: किसी भी इच्छा को पूराभगवान की शक्ति में निवास: पूर्ण आधिपत्य, IstvaVastva: एक इच्छा के कुछ अधीन करनावहाँ जो कुछ भी अप्राकृतिक या नियमों की कसौटी सिद्धि के रूप में चिह्नित किया जा सकता है के लिए विषम है के रूप में कई और अधिक Siddhis हैं. बौद्ध परंपरा महान उपलब्धियों नागार्जुन द्वारा निर्दिष्ट के रूप में मानता है.तलवार के साथ अपराजेयताडोमिनियन अंडरवर्ल्ड के खजाने पर --युवाओं की अमृत- के लिए अपने आप को एक छोटे से गेंद के आकार में करने की क्षमता- आकाश में चलोपैर की तेज़ीजादुई आँख मरहमएक दो सूचियों के बीच ओवरलैप है, लेकिन वहाँ दो धर्मों में है. लेकिन उच्चतम सिद्धि ही ज्ञान है. दूसरों को सिर्फ ascendance के लिए सहायक उपकरण, वे मात्र शॉर्टकट एक यद्यपि सावधानी लेने की अनुमति दी है. ऐसी शक्ति के दुरुपयोग और कई उनके नशे का एक परिणाम के रूप में कमजोर पड़ गया साधक के लिए अतिसंवेदनशील है. उनका दुरुपयोग भी एक परिणाम है और कर्म के सभी equalizing कानून है कि यह सुनिश्चित करता है.लेकिन निष्कर्ष फैसला पूर्व, के लिए अंत की शुरुआत से पहले लिखा गया था. सभी द्वंद्व घुल जब कई खंडित आत्मा ही बटोरता gazes ईश्वरोन्मुख. पसंद का सवाल है, सवाल यह है कि कैसे एक पथ treads. क्रॉल, कुछ चलना, दूसरों जबकि कुछ सरपट चलाते हैं. लेकिन केवल एक मुट्ठी उड़. लेकिन जो लोग चाहते हैं के लिए अग्रिप्पा अपने डी Occulta Philosophia में बुद्धिमान वकील देता है"हमारी आत्मा पर विश्वास करने से ज्यादा का कारण बनता है: एक फर्म विश्वास, एक मंशा सतर्कता और एक दृढ़ भक्ति काम है जो हम पूरा होगा शक्ति दे. इसलिए हम, हर काम के साथ, किसी भी वस्तु के लिए प्रत्येक आवेदन के साथ एक शक्तिशाली इच्छा व्यक्त करते हैं, हमारी कल्पना फ्लेक्स और सबसे ज्यादा भरोसा विश्वास और firmest विश्वास है. इस सफलता के लिए बेहद योगदान देता है. "
सब इच्छाओं हैं. हे, क्या लाभ और सत्ता के लिए खुशी की बात है, एक दुनिया है, सम्मान की, मेरे आदेश पर सभी चीजें हैं जो ध्रुवों के बीच कदम होगा: सम्राटों और राजाओं की बात मानी कर रहे हैं, लेकिन उनके प्रांतों में और न ही वे रुपए इकट्ठा करना और न ही कर सकते हैं, बादलों उखड़ना, लेकिन अपने प्रभुत्व है कि इस stretcheth में के रूप में आदमी की doth मन के रूप में दूर से अधिक है. एक ध्वनि जादूगर एक शक्तिशाली भगवान है. यहाँ, Faustus तेरा दिमाग की कोशिश करने के लिए एक देवता हासिल.
शब्द संविधान में है, लेकिन व्यवस्था में अलग नहीं है, हास्य संयोग है कि भाषा के दायरे आबाद का एक और उदाहरण है. इस संक्रमण अधिक सामान्यतः विकास के रूप में जाना जाता है. bhram या भ्रम जुदाई का विचार है, अलगाव के बहिष्कार की. बुद्धि हमें काल्पनिक छवियों में incarcerates और एक परिणाम के रूप में हम स्थान, समय और करणीय में बाध्य कर रहे हैं. इस द्वंद्व के खेलने है. हिंदू मिथक यह माया या भ्रम या bhram के रूप में जाना जाता है. इस स्तर पर हम विषय और वस्तु के बीच एक सीमा मानता है. दोनों के बीच बातचीत एक अनुभव बनाता है. इस रिश्ते को एक से अंतरिक्ष के लिए कपड़े की आपूर्ति का जन्म होता है. यह और अनगिनत ऐसे रिश्तों को स्थानांतरित करने, घटनाओं और समय के लिए कपड़े बनाने फ़ोर्ज. लेकिन वास्तविकता खुद के लिए सोचा छवि गलतियों की हमारी प्रणाली. यह छवि छाया सब कुछ खत्म.
गलती
चेतना वैज्ञानिक दुनिया को देखने के लिए खाते में विफल रहा है, जो बहुत फाटक के माध्यम से एक वास्तविकता मानते. यह एक गलती है, मौलिक एक विसंगति के रूप में नजरअंदाज नहीं किया जा सकते हैं. क्वांटम भौतिकी और आधुनिक ब्रह्माण्ड विज्ञान इस भ्रम unclothed है. चेतना हमारे लिए पहचान के आधार पर यह आदमी और जानवर के बीच अंतर है. हम के रूप में संस्थाओं के बारे में पता किया जा रहा है के बारे में पता कर रहे हैं. यही कारण है कि हमें क्या क्या स्वाभाविक रूप से आता है पार करने की क्षमता देता है.
कल्पना
हम छवियों में रहते हैं, वे व्यक्तिपरक वास्तविकता की बुनियाद हैं. इन चित्रों के एक संग्रह एक उद्देश्य के साथ एक कल्पना हो जब कब्जा कर लिया. मानव संकाय जो हमारे चारों तरफ उद्देश्य डेटा से हमारे व्यक्तिगत जीवन narratives बनाता के रूप में 'कल्पना' मूर शर्तों के. कल्पना वह छवि या व्यवहार नीचे झूठ बोल रही है और कार्रवाई permeating छवियों बताते है है. और यह कल्पना है कि वास्तव में संतुष्टि और एक हताशा एक कार्रवाई के प्रदर्शन में लगता बताते है. वे कर्ण दिखाई देते हैं, लेकिन वास्तविक प्रभाव एक आम जैसे हो सकता है arousal है. Svoboda वाणी है कि मैक्रो / सूक्ष्म जगत के कानून के अनुसार सब कुछ है कि बाहरी ब्रह्मांड में मौजूद आंतरिक ब्रह्मांड में एक प्रतिकृति है. तो ब्रह्मांड (wo) आदमी और ब्रह्मांड में (wo) आदमी मौजूद है में मौजूद है. पूरे भागों की जरूरत है और पूरे भागों की जरूरत है. उन सभी व्यक्तिगत microcosms कि किरायेदार महान जहान की स्थापना और एक अंतिम वास्तविकता के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने चाहिए. "यह सद्भाव की डिग्री है जो bhram और ब्रह्म के बीच पुल पर एक की स्थिति को निर्धारित करता है. Vimalananda उद्धृत "आप अन्यथा वास्तविकता वास्तविकता के साथ असफल बिना जीना चाहिए आते हैं और आप के साथ जीना होगा. यह दावा है कि एक की जरूरत है धैर्य और उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए एक क्षेत्र के बिना दृढ़ संकल्प जुताई है पुष्ट.
उत्तरएक तीव्र इच्छा मैक्रो या सूक्ष्म जगत में एक परिवर्तन के बारे में लाने के लिए आवश्यक है. यदि दृढ़ता से परिणाम के लिए एक हवा के लिए एक डूबता हुआ आदमी की तरह, चाहता है का कहना है कि ग्रंथों, तो घटना भविष्य में दूर नहीं है. यदि आप इसे इस तरह से लालसा, वहाँ कुछ भी नहीं है कि अपने सफल को रोक सकता है.रहस्यवाद abhors इंतज़ार कर रही है. यह अधीरता का जन्म होता है, कभी हम को परिभाषित करने के लिए मजबूर कर रहे हैं अगर यह कियर्केगार्ड कहते हैं, तो हम कह सकते हैं कि यह जादुई स्वर्ग के द्वार तूफान के लिए एक तकनीक है. कुंजी छवियों में और इसलिए कल्पना है. Eluard कहते हैं, "छवियाँ, छवियों रहते हैं और सब कुछ छवि बन जाता है." स्मृति या अंतर्ज्ञान या भावनाओं की जांच, वे जरूरी छवियों के साथ जुड़े हुए हैं. ये भ्रम के रूप में वे थे घिरा और बनी हुई ununderstood के लिए गलत थे. लेकिन यह काल्पनिक जो असली हो जाता है.इन लौंडेबाज़ बलों बढ़ाने या सतह पर उन को जीतने के लिए सक्षम हैं. Yogin पूर्व का एक उदाहरण है और एक पागलपन बाद के एक उदाहरण है. yogin आधार उसकी / उसे शक्ति और समझ पर इसलिए स्वयं और वास्तविकता के नियंत्रण पर. पागलपन शक्ति नियंत्रण लेकिन अराजकता पर आधारित नहीं है. "इन प्रक्रियाओं सारहीन phantoms नहीं कर रहे हैं, लेकिन मूर्त कुछ कर रहे हैं. कल्पना या कल्पना का कार्य इस प्रकार एक शारीरिक गतिविधि है, यह कर सकते हैं और शारीरिक परिवर्तनों के बारे में लाने के छवियों पर जंग टिप्पणियाँ.वास्तविकता और कल्पना engenders Siddhis की omnipotence की कोमलता. अपने आप में एक सिद्धि पूर्णता, या आध्यात्मिक शक्ति का संचय के माध्यम से सफलता का मतलब है. वे के माध्यम से होकर्मा: अतीत और वर्तमान कार्रवाईठोस, निर्धारित आध्यात्मिक प्रयास: साधनातापस: हीट यानी कठोर तपस्या या तपस्या से उत्पन्न ऊर्जा.अनुग्रह: देवी सहायताबाहरी पदार्थ: जड़ी बूटीप्रक्रियाyogin चाहता है दुनिया दुनिया में करना चाहता है और / उसे कई interconnections के रूप में खुद के रूप में वह / वह पा सकते हैं और पता चलता है कि शरीर में न केवल एक देवता के लिए, लेकिन यह भी सच स्वतंत्रता, और आनंद के लिए जादुई बहाना है. सांस, मन और ब्रह्मांड, मननशील ध्यान का उद्देश्य शक्ति को नियंत्रित करने के लिए है. लेकिन ऐसी शक्ति एक चैनल के लिए या तो एक देवता या अंतिम वास्तविकता ही साथ एक निरंतर प्रतिक्रिया का निर्माण है. एक देवता के साथ एक रिश्ते की खेती आसान के रूप में हम प्राकृतिक idolaters माना जाता है. इस से कोई मतलब फार्म मुक्त पूर्ण के साथ कनेक्ट करने की संभावना negates. यह उच्चतम संभव राज्य है, लेकिन कि साधना की मांग. देवता भी सभी को शामिल देवत्व के कई पहलुओं में से एक है. सिद्धि एक देवता के साथ yogins पहचान का एक परिणाम है. यह अवधारणात्मक एकता yogin वास्तविकता के देवता समझ का उपयोग करने की अनुमति देता है. yogin 1 एक भगवान की शक्ति के साथ कार्य करने के लिए एक भगवान होना चाहिए.एक बार एकता के ज्ञान yogin पूरी तरह permeates, वह / वह तथाकथित कानूनों सहित ब्रह्मांड में हेरफेर कर सकते हैं. "इस संसार और निर्वाण के बीच जरा भी फर्क नहीं है" नागार्जुन, प्रशंसित कीमियागर और एक प्रबुद्ध किया जा रहा है कहते हैं. yogins कल्पना एक बार में मन और वास्तविकता के गैर अनुभवजन्य राज्यों के गैर अनुभवजन्य राज्यों बना सकते हैं. वह / वह अदृश्य बारी, teleport, अधीन करना, आजाद, निर्माण, नष्ट या को प्राप्त करने के जो भी वांछित हो सकता है. आठ हिंदू ग्रंथों में उल्लेख किया siddhisएनिमा: के रूप में छोटे रूप में एक इच्छा बारीमहिमा: के रूप में एक इच्छा के रूप में बड़े बारीLaghima: एक इच्छा के रूप में प्रकाश के रूप में बारीगरिमा: एक इच्छा के रूप में भारी के रूप में बारीPrapti: अपने आप को किसी भी स्थान के लिए परिवहनPrakamya: किसी भी इच्छा को पूराभगवान की शक्ति में निवास: पूर्ण आधिपत्य, IstvaVastva: एक इच्छा के कुछ अधीन करनावहाँ जो कुछ भी अप्राकृतिक या नियमों की कसौटी सिद्धि के रूप में चिह्नित किया जा सकता है के लिए विषम है के रूप में कई और अधिक Siddhis हैं. बौद्ध परंपरा महान उपलब्धियों नागार्जुन द्वारा निर्दिष्ट के रूप में मानता है.तलवार के साथ अपराजेयताडोमिनियन अंडरवर्ल्ड के खजाने पर --युवाओं की अमृत- के लिए अपने आप को एक छोटे से गेंद के आकार में करने की क्षमता- आकाश में चलोपैर की तेज़ीजादुई आँख मरहमएक दो सूचियों के बीच ओवरलैप है, लेकिन वहाँ दो धर्मों में है. लेकिन उच्चतम सिद्धि ही ज्ञान है. दूसरों को सिर्फ ascendance के लिए सहायक उपकरण, वे मात्र शॉर्टकट एक यद्यपि सावधानी लेने की अनुमति दी है. ऐसी शक्ति के दुरुपयोग और कई उनके नशे का एक परिणाम के रूप में कमजोर पड़ गया साधक के लिए अतिसंवेदनशील है. उनका दुरुपयोग भी एक परिणाम है और कर्म के सभी equalizing कानून है कि यह सुनिश्चित करता है.लेकिन निष्कर्ष फैसला पूर्व, के लिए अंत की शुरुआत से पहले लिखा गया था. सभी द्वंद्व घुल जब कई खंडित आत्मा ही बटोरता gazes ईश्वरोन्मुख. पसंद का सवाल है, सवाल यह है कि कैसे एक पथ treads. क्रॉल, कुछ चलना, दूसरों जबकि कुछ सरपट चलाते हैं. लेकिन केवल एक मुट्ठी उड़. लेकिन जो लोग चाहते हैं के लिए अग्रिप्पा अपने डी Occulta Philosophia में बुद्धिमान वकील देता है"हमारी आत्मा पर विश्वास करने से ज्यादा का कारण बनता है: एक फर्म विश्वास, एक मंशा सतर्कता और एक दृढ़ भक्ति काम है जो हम पूरा होगा शक्ति दे. इसलिए हम, हर काम के साथ, किसी भी वस्तु के लिए प्रत्येक आवेदन के साथ एक शक्तिशाली इच्छा व्यक्त करते हैं, हमारी कल्पना फ्लेक्स और सबसे ज्यादा भरोसा विश्वास और firmest विश्वास है. इस सफलता के लिए बेहद योगदान देता है. "